उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: महापौर आशा शर्मा ने जरूरतमंदों को बांटी राशन किट

By

Published : May 7, 2020, 9:12 AM IST

कोरोना महामारी की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा है, जिसके कारण गरीब मजदूरों को खाने की काफी परेशानी हो रही है, जिसके लिए सरकारें भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में गाजियाबाद में भी नगर निगम पार्षद लोगों को राशन बांट रहे हैं.

राशन बांटती महापौर.
राशन बांटती महापौर.

गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में कोविड-19 वैश्विक महामारी को लेकर लागू लॉकडाउन के चलते रोजाना कमाने खाने वाले दिहाड़ी मजदूरों पर संकट आ गया है. उनके आय के स्रोत बंद हो चुके हैं. दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना भी उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. ऐसे में कुछ लोग मसीहा बनकर गरीब, बेसहारा और असहाय लोगों का पेट भरने का काम कर रहे हैं.

राशन बांटती महापौर.

जरूरतमंद लोगों को राशन किट बांटी
नगर निगम गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा के जरिए भी लगातार महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में राशन सामग्री वितरित की जा रही है, जिससे कि इस संकट की घड़ी में गरीब अपना और अपने परिवार का पेट भर सकें. बुधवार को महापौर आशा शर्मा ने जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की. इसमें आटा, आलू, दाल, चावल, नमक, तेल, मसाले शामिल है.

राशन वितरण करने से पहले महापौर ने सभी लोगों के हाथ सैनिटाइज करवाए. महापौर आशा शर्मा ने सभी से आग्रह किया कि अब जब तक ये राशन चले जब तक किसी और से राशन न लें, ताकि किसी और जरूरतमंद को राशन मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details