उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली : गाजीपुर मंडी, एनएच-9 और 24 बंद, पुलिस ने बताया नया रूट

By

Published : Jan 27, 2021, 12:25 PM IST

दिल्ली की सड़कों में भीषण जाम के कारण ट्रैफिक पुलिस ने गाजीपुर फूल मंडी और फल मंडी , एनएच 24 को बंद कर दिया है. दिल्ली से गाजियाबाद जा रहे हैं जान लें ये अलर्ट...

गाजीपुर मंडी, एनएच-9 और 24 बंद
गाजीपुर मंडी, एनएच-9 और 24 बंद

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा किए गए प्रदर्शन के बाद हुईअव्यवस्था के चलते राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लंबा जाम लगा है. कई किलोमीटर लगे भीषण जाम के कारण ट्रैफिक पुलिस ने बदलाव किए हैं. इसके तहत दिल्ली से गाजियाबाद जाना हो तो ये यह रूट पकड़ें.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गाजीपुर फूल मंडी, फल मंडी, एनएच-9 और एनएच-24 को बंद कर दिया है. जिसे दिल्ली से गाजियाबाद जाना है वह कड़कड़ी मोड़, शाहदरा और डीएनडी के रास्ते जा सकता है. वहीं मिंटो रोड से कनाट प्लेस जाने वाले मार्ग को भी बंद कर दिया गया है.

इन रूट का करें इस्तेमाल

बता दें कि किसानों के बवाल के बीच रिपब्लिक डे परेड में शामिल सैकड़ों ट्रैक्टर यूपी गेट धरनास्थल पर मंगलवार देर शाम लौटे. इसके चलते लिंक रोड पर कई ट्रैक्टर अभी खड़े हैं. ऐसे में बुधवार को इनमें से कुछ ट्रैक्टरों के वापस जाने की उम्मीद है. इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि दिल्ली जाने के लिए यूपी गेट के बजाय दिलशाद गार्डन बॉर्डर, कौशांबी महाराजपुर बॉर्डर और वजीराबाद रोड का ही इस्तेमाल करें.

दिल्ली से गाजियाबाद के लिए पकड़ें यह रूट

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि गाजीपुर फूल मंडी, फल मंडी, एनएच-9 और एनएच-24 को बंद कर दिया गया है, जिसे दिल्ली से गाजियाबाद जाना है वह कड़कड़ी मोड़, शाहदरा और डीएनडी के रास्ते जा सकता है.

ट्रैक्टर परेड में जमकर टूटे नियम

बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों ने मंगलवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड निकाली. तय समय से करीब डेढ़ घंटा पहले और तय रूट से अलग निकली परेड में जमकर नियम टूटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details