उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राकेश टिकैत को मिला AAP का साथ, गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे मनीष सिसोदिया

By

Published : Jan 29, 2021, 2:25 PM IST

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया किसानों के आंदोलन को समर्थन देने शुक्रवार को गाजीपुर बार्डर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात की. हालांकि मनीष सिसोदिया ने मंच पर चढ़ने से इनकार कर दिया.

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे मनीष सिसोदिया
गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे मनीष सिसोदिया

गाजियाबाद: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा के बाद किसान आंदोलन कमजोर पड़ता नजर आ रहा था. ट्रैक्टर मार्च के बाद कई किसान संगठनों ने खुद को आंदोलन से अलग कर लिया, लेकिन राकेश टिकैत गाज़ीपुर बॉर्डर पर डटे रहे. आम आदमी पार्टी ने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है.

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे मनीष सिसोदिया.

मनीष सिसोदिया पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर
किसानों के आंदोलन में समर्थन देने के लिए शुक्रवार को मनीष सिसोदिया गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात की. हालांकि मनीष सिसोदिया ने मंच पर चढ़ने से इनकार कर दिया. उनका कहना था कि यह मंच गैर राजनीतिक लोगों के लिए है. मैं इस पर नहीं चढ़ूंगा.

गाजीपुर बॉर्डर परपानी की व्यवस्था
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा गाजीपुर बॉर्डर पर पानी की व्यवस्था कराई गई है. दिल्ली सरकार के 12 से ज्यादा टैंकर यहां मौजूद रहेंगे. किसान आंदोलन का आम आदमी पार्टी पूरी तरह से समर्थन करती है. आम आदमी पार्टी किसानों की इस लड़ाई में साथ खड़ी है. आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार हर संभव सहयोग देने को तैयार है. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज चंद पूजीपतियों के दबाव में देश के किसान को गद्दार कहा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details