उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: दामाद ने सास की चाकू से गोदकर की हत्या

गाजियाबाद जिले की लोनी इलाके स्थित रामपार्क एक्सटेंशन कॉलोनी में एक युवक ने अपनी विधवा सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया. मृतका की बेटी लगभग एक साल से अपने पति से अलग रह रही थी, जिसके चलते दामाद नाराज था.

By

Published : Sep 3, 2020, 3:32 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 1:31 AM IST

चाकू से गोदकर दामाद ने की सास की  हत्या.
चाकू से गोदकर दामाद ने की सास की हत्या.

गाजियाबाद:जिले के ट्रॉनिका सिटी इलाके से बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर एक युवक ने अपनी विधवा सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. मृतका की शादीशुदा बेटी गत करीब एक साल से अपने पति से अलग रह रही थी, जिसे लेकर दामाद नाराज था. बुधवार शाम युवक ने सास को अपने घर बुलाया और फिर घर के पास ही खाली प्लॉट में ले जाकर चाकू से गोदकर मार डाला.

दामाद ने की सास की हत्या.

मूलरूप से दिल्ली के भजनपुरा की रहने वाली रजनी पिछले करीब आठ वर्षों से लोनी में ट्रॉनिका सिटी थाने की रामपार्क एक्सटेंशन कॉलोनी में रह रही थी. वह ट्रॉनिका सिटी की एक गारमेंटस फैक्ट्री में काम करती थी, जिसकी चार बेटियां और एक बेटा है. उसकी बड़ी दो बेटियों मनीषा और शिवानी की शादी हो चुकी है, जबकि भावना (18), वंशिका (16) व सबसे छोटा बेटा कृष्णा (10) घर में ही रहते हैं. शिवानी ने करीब आठ वर्ष पूर्व कॉलोनी में ही रहने वाले मांगेराम से प्रेम विवाह किया था और उसके दो बच्चे हैं.

शादी के कुछ समय बाद शिवानी अपने पति मांगेराम से अलग रहने लगी थी. बच्चों को साथ रखने को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था. इसी के चलते आरोप है कि मांगेराम पहले भी रजनी के घर पर आकर हंगामा कर चुका था. इस बात की शिकायत भी पुलिस को दी गई थी. शक है कि इसी गुस्से में मांगेराम ने अपनी सास रजनी का कत्ल कर दिया. घटना के बाद शिवानी और पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

किचन के चाकू से किया हमला
पुलिस के मुताबिक हमला करने के लिए किचन के चाकू का इस्तेमाल किया गया था. वारदात को सुनियोजित तरीके से ही अंजाम दिया गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वारदात अंजाम देने के बाद खून से रंगे हाथ और कपड़ों में ही हत्यारा मौके से भाग निकला. वहीं वारदात के बाद से ही कॉलोनी में दहशत का माहौल है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 1:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details