उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 22, 2019, 10:06 PM IST

ETV Bharat / state

खतरनाक है एकतरफा प्यार! प्रेमिका के पति पर आशिक का जानलेवा हमला

गाजियाबाद में एक शख्स ने एकतरफा प्यार में लड़की के पति की जान लेने की कोशिश की. हालांकि हमले में पीड़ित की जान बच गई है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र से एकतरफा प्यार में जान लेने का मामला सामने आया है. आरोपी जिस लड़की से कॉलेज में प्यार करता था, उसी के पति की हत्या करने की कोशिश की. गनीमत रही कि पीड़ित बाल-बाल बच गया. ये पूरा मामला बिल्कुल किसी फिल्मी कहानी की तरह है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

आरोपी मध्य प्रदेश के किसी कॉलेज में पढ़ता था. वहां उसे एक लड़की से प्यार हो गया था. कुछ समय बाद जब लड़की की शादी हो गई तो आरोपी एकतरफा प्यार में अपना मानसिक संतुलन खो बैठा. वह मध्यप्रदेश से गाजियाबाद आया और लड़की के घर में घुसकर उसके पति पर जानलेवा हमला कर दिया.

बाल-बाल बची जान
कविनगर पुलिस ने पवन नाम के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले पवन गाजियाबाद आया और उसने लड़की के पति को जान से मारने की कोशिश की. इसके बाद वह फरार हो गया. हालांकि आरोपी की कोशिश नाकाम रही और लड़की के पति की जान बच गई.

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने कबूल किया है कि वह लड़की से प्यार करता है और इसीलिए उसके पति पर जानलेवा हमला किया. पुलिस का कहना है कि लड़की की भूमिका की भी जांच की जा रही है. हालांकि शुरूआती जांच में यही पता चला है कि सब कुछ एकतरफा प्यार में किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details