उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फोन कॉल पर 3000 लोगों को भोजन पहुंचा रहे लोनी विधायक प्रतिनिधि

लॉकडाउन 3 में भी गाजियाबाद के लोनी विधायक के प्रतिनिधि पण्डित ललित शर्मा के जरिए जनसेवा लगातार जारी है. उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री और विधायक की मंशा के अनुरूप लोनी में कोई भूखा नहीं रहेगा.

By

Published : May 10, 2020, 9:38 AM IST

loni mla representative delivering food to 3000 people on phone call
फोन कॉल पर 3000 लोगों को भोजन पहुंचा रहे लोनी विधायक प्रतिनिधि

गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते किए गए लॉकडाउन से गरीब मजदूरों के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना किसी चुनौती से कम नहीं है. ऐसे में कुछ लोग गरीब, बेसहारा और असहाय लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

विधायक प्रतिनिधि ने 3000 लोगों को भोजन बांटा.

लॉकडाउन के तीसरे चरण में शनिवार को गौड़ पब्लिक स्कूल से लगभग 3,000 लोगों को पहले की तरह ही फोन कॉल से भोजन बांटने का कार्य किया गया. विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने भोजन बांटने से पूर्व अपनी टीम के साथ सभी कोरोना वॉरियर्स को सैल्यूट कर लोनी में निस्वार्थ भावना से किये जा रहे कार्यों के लिये आभार जताया.

प्रतिनिधि ने इस दौरान कहा कि, 'मैं कोरोना आपदा के समय सेवा में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं, पुलिसकर्मी, डॉक्टर्स, सफाई कर्मचारियों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, भाजपा, एनजीओ, संगठनों और कोरोना महामारी में राष्ट्र को समर्पित सभी कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट करता हूं.'

गाजियाबाद: महिला ने तैयार किया 'कोरोना कीर्तन', म्यूजिक के साथ गुनगुनाया

विधायक प्रतिनिधि ने कहा, 'सभी से यही आशा करता हूं कि आप सभी राष्ट्र के लिए समर्पित कोरोना योद्धाओं का सम्मान करें. चाहे कितने ही लॉकडाउन के चरण आ जाएं, लेकिन विधायक नंदकिशोर गुर्जर के उद्देश्य और लक्ष्य की पूर्ति के लिए नर सेवा जारी रहेगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details