उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: शराबियों ने पुलिसकर्मी से पूछा, साहब ठेका कब खुलेगा

यूपी के गाजियाबाद जिले में मंगलवार को लेकर भी स्थिति साफ नहीं है कि शराब की दुकानें खुल पाएंगी या नहीं. ऐसे में मंगलवार का दिन पुलिस के लिए बड़ी चुनौती भरा होगा, अगर दुकान नहीं खुलती हैं तो भी ध्यान देना होगा कि भीड़ एकत्रित ना हो.

By

Published : May 4, 2020, 10:52 PM IST

गाजियाबाद ताजा समाचार
शराबी ने पुलिसकर्मी से पूछा, साहब ठेका कब खुलेगा?

गाजियाबाद :जिले में सोमवार को शराबियों ने दिन भर पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ाए रखी. गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय ने पहले ही इस बात को साफ कर दिया था कि शराब की दुकानें आज नहीं खुलेंगी.

इसके बावजूद सुबह होते ही शराब की दुकानों के बाहर भीड़ देखी गई. पुलिस ने जैसे-तैसे भीड़ को हटा दिया, लेकिन दोपहर तक लोग शराब की दुकानों के आसपास घूमते रहे और अलग-अलग दलीलें देते रहे. किसी ने कहा कि समाचारों में पढ़ा है कि दुकान खुल रही है, तो कोई शराब की दुकान के बाहर खड़े पुलिसकर्मियों से ही पूछने लगा कि साहब शराब कब मिलेगी. ऐसे लोगों को पुलिस ने डांट कर भगाया.

दुकान खुली नहीं, बढ़ी मुश्किल
दरअसल, डीएम ने आज शराब की दुकानें खोलने का ऑर्डर नहीं दिया. यह कहा गया था कि प्लान ऑफ एक्शन तैयार नहीं हुआ है, लेकिन टीवी में देखने के बाद लोग यह समझ बैठे की गाजियाबाद में भी दुकानें खुली हैं. हलांकि गाजियाबाद को लेकर शराब की दुकानें खोलने का ऑर्डर नहीं था.

पुलिस ने डांट कर भगाया
बता दें कि शराब के शौकीन लोगों के हाल ऐसे थे कि शराब की दुकानों के बाहर खड़े पुलिसकर्मियों से लोग पूछने लगे, साहब दुकानें कब खुलेंगी और कब हमें शराब मिलेगी. पुलिसकर्मी इस तरह की बातें सुनकर स्तब्ध रह गए और उन्होंने ऐसे शराबियों को डांट कर भगाया.

इसे भी पढ़ें:पुलिसकर्मी से मारपीट का वीडियो वायरल, केस दर्ज

मंगलवार के लिए भी स्थिति साफ नहीं है
अभी तक मंगलवार को लेकर भी स्थिति साफ नहीं है कि शराब की दुकानें खुल पाएंगी या नहीं. ऐसे में मंगलवार का दिन पुलिस के लिए बड़ी चुनौती भरा होगा, अगर दुकान नहीं खुलती हैं तो भी ध्यान देना होगा कि भीड़ एकत्रित ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details