उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक बार फिर बदला जिले का कप्तान, अब IPS मुनिराज संभालेंगे SSP पद की अस्थायी जिम्मेदारी

By

Published : Apr 3, 2022, 11:07 PM IST

गाजियाबाद में 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी एम मुनिराज को अस्थायी रूप से एसएसपी की जिम्मेदारी दे दी गई है. एम मुनिराज आज पहुंचकर जिले की जिम्मेदारी संभाल लेंगे. इससे पहले आईजी प्रवीण कुमार गाजियाबाद जिले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

IPS मुनिराज संभालेंगे SSP पद की अस्थायी जिम्मेदारी
IPS मुनिराज संभालेंगे SSP पद की अस्थायी जिम्मेदारी

गाजियाबाद : गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार के निलंबन के बाद शासन ने आईपीएस एलआर कुमार को गाजियाबाद जिले की अस्थायी जिम्मेदारी बतौर एसएसपी सौंपी थी, लेकिन उनके छुट्टी पर होने की वजह से अब यह जिम्मेदारी 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी एम मुनिराज को अस्थायी रूप से दे दी गई है. एम मुनिराज आज पहुंचकर जिले की जिम्मेदारी संभाल लेंगे. इससे पहले आईजी प्रवीण कुमार गाजियाबाद जिले की मॉनिटरिंग कर रहे थे.

आपको बता दें कि बढ़ते क्राइम की वजह से एसएसपी पवन कुमार को शासन ने निलंबित कर दिया, जिसके बाद से जिले में एसएसपी का पद खाली चल रहा है. इसकी मॉनिटरिंग के लिए फिलहाल का जिम्मा मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार के पास है. वह लगातार गाजियाबाद का भ्रमण कर रहे हैं. जिले में लूट की वारदातें भी बढ़ रही है. शनिवार को नंद ग्राम इलाके में पंजाब नेशनल बैंक में घुसकर बदमाशों ने लाखों की लूटपाट को अंजाम दिया. ऐसे में जिले में कप्तान की जरूरत सबसे ज्यादा है.

यह भी पढ़ें-मथुरा में गलती से कार पर पत्थर लगने पर की युवक की पिटाई, उपचार के दौरान मौत

एसएसपी पवन कुमार के निलंबन के बाद यह जिम्मेदारी आईपीएस एलआर कुमार को अस्थायी रूप से दी गई थी. मगर वह छुट्टी पर हैं, जिसकी वजह से आईपीएस मुनिराज को गाजियाबाद जिले की अस्थायी जिम्मेदारी दी गई है. वह आज गाजियाबाद पहुंचकर जिले की कमान को संभाल लेंगे. माना जा रहा है कि गाजियाबाद जिले में भी जल्द कमिश्नर सिस्टम लागू करने पर विचार किया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details