उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA पर देशभर में संग्राम! गाजियाबाद में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर उत्तर प्रदेश में हो रहे हिंसक प्रदर्शनों के चलते गाजियाबाद में इंटरनेट सेवा बाधित की गई है. ये सेवा आज रात 10 बजे से 20 दिसंबर रात 10 बजे तक बाधित रहेगी.

By

Published : Dec 21, 2019, 7:35 AM IST

etv bharat
गाजियाबाद में इंटरनेट सेवा बाधित.

गाजियाबाद: नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में हालात को काबू में रखने के लिए विभिन्न शहरों में इंटरनेट सुविधा को बाधित किया गया है.

जारी किया गया प्रेस नोट.

हालांकि जनपद गाजियाबाद में हालात सामान्य हैं, लेकिन एहतियातन गाजियाबाद जिला प्रशासन ने 19 दिसंबर रात 10 बजे से 20 दिसंबर रात 10 बजे तक जनपद के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा को 24 घंटों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया है.दरअसल गाजियाबाद जिला प्रशासन को शुक्रवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ विशाल विरोध प्रदर्शन होने की सूचना प्राप्त हुई. जनपद में किसी प्रकार की अशांति और कानून व्यवस्था में गड़बड़ी न हो, इसको देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा ये कदम उठाया गया है.असामाजिक तत्वों द्वारा इंटरनेट का उपयोग कर नागरिकता संशोधन कानून का दुष्प्रचार किया जा रहा है, जिसकी वजह से देश के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details