उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद को प्रतिदिन 25 टन ऑक्सीजन उपलब्ध कराएगा INOX

By

Published : May 4, 2021, 3:30 AM IST

गाजियाबाद कोविड-19 के नोडल अधिकारी द्वारा बुलाई गई बैठक में आईनॉक्स कंपनी के द्वारा 25 टन ऑक्सीजन उपलब्ध कराने पर सहमति बनी. 25 टन ऑक्सीजन में से कुछ हिस्सा निश्चित रिफिलर्स को उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि आम नागरिक अपने सिलेंडर आसानी से भरवा सकें.

बैठक
बैठक

गाजियाबादः जनपद गाजियाबाद के कोविड-19 के नोडल अधिकारी सेंथिल पांडियन सी के द्वारा सोमवार को जीडीए के सभागार में प्रशानिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की गई. इस दौरान नोडल अधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट किया है कि अस्पतालों में निरंतर रूप से मानकों के अनुरूप ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए.

उन्होंने इस संबंध में ऑक्सीजन के सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को स्पष्ट रूप से निर्देशित करते हुए कहा कि उनके द्वारा अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई के संबंध में नियमित सूचना नगर आयुक्त को उपलब्ध करानी होगी. इसके लिए उन्होंने टोकन सिस्टम भी लागू करने के संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः-गाजियाबाद में 10 मई तक मॉल, रेस्तरां, जिम बंद

आईनॉक्स कंपनी के द्वारा 25 टन ऑक्सीजन गाजियाबाद को उपलब्ध कराने की बैठक में सहमति भी प्रदान की गई है. 25 टन ऑक्सीजन में से कुछ हिस्सा निश्चित रिफिलर्स को उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि आम नागरिक अपने सिलेंडर आसानी से भरवा सकें.

नोडल अधिकारी ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि ऑक्सीजन की कालाबाजारी रोकने के लिए छापेमारी कर कार्रवाई की जाए. जिससे कि जरूरतमंद लोगों को आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details