उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 1, 2022, 10:53 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध मांस की दुकानें और मांसाहारी होटल को प्रतिबंधित करने की मांग..

लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उप जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अवैध मांस की दुकानें और मांसाहारी होटलों को बंद कराने की मांग की है. विधायक नंदकिशोर की दलील है कि लोनी विधानसभा एयरक्राफ्ट अधिनियम के अंतर्गत आती है. इसलिए यहां मांस की दुकानें, मांसाहारी होटल और बूचड़खाना वगैरह राष्ट्र की सुरक्षा को देखते हुए प्रतिबंधित हैं.

etv bharat
अवैध मांस की दुकान

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उप जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अवैध मांस की दुकानें और मांसाहारी होटलों को बंद कराने की मांग की है. विधायक नंदकिशोर की दलील है कि लोनी विधानसभा एयरक्राफ्ट अधिनियम के अंतर्गत आती है. इसलिए यहां मांस की दुकानें, मांसाहारी होटल और बूचड़खाना वगैरह राष्ट्र की सुरक्षा को देखते हुए प्रतिबंधित हैं.

अवैध मांस की दुकान

विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि लोनी में राशिद गेट के अंदर अवैध कट्टी घर, लोनी अपरकोट, मुस्तफाबाद, नसबंदी कॉलोनी, बेहटा नहर रोड, अशोक विहार, पावी, कासिम विहार, बंद फाटक, पूजा कॉलोनी, चमन विहार, विकास कुंज, खुशहाल पार्क, कंचन पार्क, नसीब विहार, डीएलएफ और इलायचीपुर आदि कॉलोनियों व में खुलेआम मीट की दुकानें चलती हैं और मांसाहारी होटलों पर लोग खाना खाते हैं.
इसे भी पढ़ें : बीजेपी के राज में अब जनता को रौंद रहा बुलडोजर: अखिलेश यादव

बीजेपी विधायक ने प्रशासन से मांग की है कि अवैध कट्टी घर, मांस की दुकानों को सीज कर दिया जाए या ढहाकर मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए. विधायक नंदकिशोर गुर्जर पहले भी चिकन शॉप और मीट शॉप बंद करवाकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं. इस बार उनकी दलील है कि मीट शॉप और नॉन-वेज होटल राष्ट्र की सुरक्षा के लिए खतरा हैं. इसलिए इन पर प्रतिबंध लगाया गया है. यही दलील देकर उन्होंने प्रशासन से तत्काल इन दुकानों और होटलों को बंद कराने या ढहाने और दुकान मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.
ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details