उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट से मारकर पति ने की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 21, 2021, 5:05 AM IST

गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर दिया, जिस वजह से पत्नी की मौत हो गई. आरोपी मनोज फरार हो गया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ईंट से मारकर पति ने की पत्नी की हत्या
ईंट से मारकर पति ने की पत्नी की हत्या

गाजियाबादः जिले के निवाड़ी इलाके में पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर दिया और फरार हो गया. पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. आरोप है कि इलाके का रहने वाला मनोज पत्नी को दवाई दिलवाने के लिए मोदीनगर लेकर गया था. रास्ते में लौटते समय पत्नी कोमल से झगड़ा हो गया, जिसके बाद मनोज ने कोमल के सिर पर पत्थर से जोरदार हमला कर दिया. इसके बाद घायल अवस्था में तड़पती हुई कोमल को खेत के पास फेंक कर आरोपी मनोज फरार हो गया. थोड़ी ही देर में कोमल ने दम तोड़ दिया.

ईंट से मार कर पत्नी की हत्या.

शादी को 18 साल हो चुके थे

कोमल और मनोज की शादी को 18 साल बीत चुके थे, लेकिन घरेलू झगड़े की वजह से दोनों के बीच अनबन रहती थी. आरोप है कि इसी वजह से मनोज ने कोमल को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद कोमल और मनोज के दो बच्चे बेसहारा हो गए हैं. क्योंकि मां अब इस दुनिया में नहीं रही है और पिता पुलिस की गिरफ्त में आते ही जेल चला जाएगा.

व्यापार में हुआ था घाटा

बताया जा रहा है कि मनोज ने पूर्व में जमीन बेची थी, जिसके बाद व्यापार किया था, लेकिन वह असफल हो गया था. इसके बाद वह बाकी की जमीन भी बेचना चाहता था. जिस पर पत्नी एतराज कर रही थी. बेटी की शादी के लिए रखी गई उस जमीन के टुकड़े को कोमल नहीं बेचने देना चाहती थी. ऐसे में मनोज इस बात से काफी ज्यादा गुस्से में था. हालांकि मनोज की गिरफ्तारी के बाद ही वारदात का सही कारण साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ेंः-नरेला: झाड़ियों में 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, 1 हफ्ते से था लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details