उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट, होटलों पर विशेष निगरानी

By

Published : Jan 30, 2021, 6:28 AM IST

दिल्ली में हुए ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. डीएम और एसएसपी ने शाम के समय किसान धरना स्थल से लेकर,दिल्ली यूपी बॉर्डर का जायजा लिया.

दिल्ली ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट.
दिल्ली ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट.

गाजियाबाद:दिल्ली में हुए ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. जिले में सभी सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग बढ़ा दी गई है. डीएम और एसएसपी ने शाम के समय किसान धरना स्थल से लेकर,दिल्ली यूपी बॉर्डर का जायजा लिया. वहीं एसपी सिटी का कहना है कि सभी जगह पर चेकिंग बढ़ाई गई है.

दिल्ली ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट.
होटल में आने वाले लोगों पर नजरबताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद अलर्ट घोषित किया गया है. खुफिया एजेंसियां दिल्ली के ब्लास्ट को किसी भी सूरत में हल्के में नहीं ले रही हैं. इसके चलते सुरक्षा बढ़ाई गई है. वहीं होटलों की भी पुलिस निगरानी कर रही है. यहां आने वाले लोगों की चेकिंग की जा रही है. इसके अलावा ड्रोन कैमरे की भी मदद से भी निगरानी की जा रही है.


अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को किया ब्रीफ
एक तरफ पहले ही दिल्ली और यूपी की सीमा पर किसानों को लेकर पुलिस-प्रशासन की चिंता बढ़ी है. इस बीच दिल्ली में शुक्रवार को हुए बम विस्फोट ने अधिकारियों की चिंता और बढ़ा दी है. पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था की कड़ी निगरानी करने के निर्देश पुलिसकर्मियों को दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details