उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: हापुड़ पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 3 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Nov 19, 2020, 5:40 PM IST

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में 3 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. बता दें कि पुलिस की गाड़ी डासना जेल में कैदियों को लेने के लिए जा रही थी.

हापुड़ पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार.
हापुड़ पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार.

गाजियाबाद: जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में हापुड़ पुलिस की गाड़ी को बस ने टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला कांस्टेबल सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. हादसा दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ है. हापुड़ पुलिस की गाड़ी डासना जेल में कैदियों को लेने के लिए जा रही थी. इसी दौरान बस से टकराने के बाद पुलिस की गाड़ी डिवाइडर से भी टकरा गई. हापुड़ पुलिस की इस गाड़ी को चला रहे ड्राइवर समेत इसमें एक महिला कॉन्स्टेबल, दो अन्य कॉन्स्टेबल और एक दारोगा मौजूद थे. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची नेशनल हाईवे की टीम ने इस घटना घायल हुई महिला कॉन्स्टेबल और दोनों अन्य कॉन्स्टेबलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

हापुड़ पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार.
इस हादसे के बारे में अधिकारियों का कहना है कि हादसा किस वजह से हुआ इसकी जांच की जाएगी. वहीं कॉन्स्टेबल ने पुलिस को बयान दिया है कि पहले गाड़ी डिवाइडर से टकराई और उसके बाद वह बस से टकराई. गाड़ी के अनियंत्रित होने का कारण जांच के बाद ही साफ होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details