उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वैष्णो देवी हादसे में गाजियाबाद की महिला की भी मौत

By

Published : Jan 1, 2022, 7:54 PM IST

वैष्णो देवी में हुए हादसे में गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की रहने वाली महिला की भी मौत (ghaziabad woman dead in VAISHNO DEVI STAMPEDE ) हुई है. वहीं, महिला के पति अभी इंडोनेशिया में हैं.

गाजियाबाद की महिला की मौत
गाजियाबाद की महिला की मौत

नई दिल्ली/गाजियाबादः वैष्णो देवी में हुए हादसे में गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की रहने वाली महिला की भी मौत (ghaziabad woman dead in VAISHNO DEVI STAMPEDE ) हुई है. इस बात की जानकारी गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार ने भी साझा की है. वहीं, महिला के पति अभी इंडोनेशिया में हैं.

गाजियाबाद की महिला की मौत

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-5 की रहने वाली श्वेता सिंह और उनकी बहन सरिता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए थे. हादसे में श्वेता सिंह की मौत हो गई और पूरा परिवार गम के माहौल में डूब गया. वहीं, सरिता के पैर में चोट लगी है. जानकारी के बाद परिवार के कुछ सदस्य वैष्णो देवी के लिए रवाना हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-वैष्णो देवी धाम पर मची भगदड़ में सहारनपुर के दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

परिजनों ने बताया कि सुबह तीन बजे पुलिस का फोन आया और हादसे की दुखद जानकारी मिली. परिजनों ने मुताबिक, श्वेता के पति इंडोनेशिया में हैं, जो वापस लौट रहे हैं. श्वेता के पति विक्रांत मर्चेंट नेवी में हैं. वहीं, श्वेता भी वर्किंग लेडी थी और कनॉट प्लेस में काम करती थी. साल 2017 में श्वेता और विक्रांत की शादी हुई थी. दोनों का कोई बच्चा नहीं है.

मृतका श्वेता के सहकर्मी दीवान सिंह ने बताया कि वह कनॉट प्लेस में बतौर इंटीरियर डिजाइनर काम करती थी. उनका व्यवहार बहुत अच्छा था. ऐसा लग रहा है कि जैसे अपने परिवार का कोई सदस्य खो दिया है. ऑफिस में भी सभी लोग दुख में हैं. सभी को सदमा लगा है. बताया जा रहा है कि देर रात या रविवार सुबह श्वेता की डेड बॉडी उनके आवास पर पहुंच जाएगी.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details