उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: 4 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, 1 दारोगा और 3 सिपाही लाइन हाजिर

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक दारोगा और तीन सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है. बता दें कि एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हाल ही में बड़े स्तर पर ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को पुलिस लाइन भेजा था.

By

Published : Jun 30, 2020, 9:40 AM IST

IPS KALANIDI NAITHANI
कलानिधि नैथानी एसएसपी गाजियाबाद

गाजियाबाद: जिले के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक दारोगा और तीन सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है. आरोप है कि ये सभी पुलिसकर्मी अपने कार्य में रुचि नहीं ले रहे थे और इनके शिकायतें मिल रही थी.

दारोगा समेत चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

शहर कोतवाली, ट्रॉनिका सिटी और साहिबाबाद थाने में थी तैनाती
गाजियाबाद की शहर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इनके अलावा शहर कोतवाली तैनात आरक्षी ताज मोहम्मद, ट्रॉनिका सिटी थाने में तैनात आरक्षी बंटी और साहिबाबाद थाने में तैनात आरक्षी सुशील कुमार को लाइन हाजिर किया गया है. एसएसपी ने साफ कर दिया है कि काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

कानून व्यवस्था में सुधार के लिए ठोस कदम
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हाल ही में बड़े स्तर पर ट्रैफिक सिपाही को पुलिस लाइन भेजा था. कानून व्यवस्था में सुधार के लिए समय-समय पर एसएसपी जरूरी और ठोस कदम उठाते रहते हैं. इसके अलावा शिकायतें मिलने पर वह तुरंत पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कराकर उन पर भी कार्रवाई करते हैं. एसएसपी कलानिधि नैथानी पुलिस कर्मियों को समय-समय पर इस बात से अवगत भी करवाते हैं कि काम में लापरवाही पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details