उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद SSP का ऑपरेशन 'प्रहार', एक रात में पकड़े 100 बदमाश

गाजियाबाद पुलिस ने एक रात में 100 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये सभी बदमाश लंबे समय से फरार चल रहे थे. इन बदमाशों में 66 वांछित अभियुक्त और 34 वारंटी अभियुक्त शामिल हैं.

By

Published : Aug 7, 2020, 7:08 PM IST

एक रात में पकड़े 100 बदमाश.
एक रात में पकड़े 100 बदमाश.

गाजियाबाद:जिलापुलिस ने एक ही रात में 100 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये सभी वे बदमाश है जो काफी लंबे समय से फरार चल रहे थे. इनमें 66 वांछित अभियुक्त और 34 वारंटी अभियुक्त शामिल हैं. इसके अलावा एक ही रात में शांति भंग करने वाले 76 आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है, जिन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

एक रात में पकड़े 100 बदमाश.

एक आरोपी टॉप 10 में से एक
इतना ही नहीं आधी रात के बाद रोड पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 127 वाहन सीज किए गए हैं. एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि इस ऑपरेशन का नाम "ऑपरेशन प्रहार" रखा गया है. जिसके तहत लगातार अपराधियों पर पुलिस का प्रहार जारी रहेगा. पकड़े गए 100 बदमाशों में से एक आरोपी टॉप टेन बदमाशों में भी शामिल है.


अपराधियों की धरपकड़ से मची खलबली
गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि रात भर पुलिस अलग-अलग जगह पर छापेमारी करती रही और वांछित और वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी करती रही. इससे अलग-अलग इलाकों में अपराधियों के बीच खलबली मच गई. आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन फिर भी उनके पीछे पुलिस लगी रही. इस पूरी कमान को एसपी सिटी और एसपी देहात ने संभाला. इस कार्रवाई में ऐसे आरोपी पकड़े गए हैं, जो पहले भी जेल जा चुके हैं और पुलिस के लिए सिरदर्द बने रहते हैं.

चलता रहेगा लगातार 'प्रहार'
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह 'प्रहार' लगातार चलता रहेगा. गाजियाबाद जिले में बढ़ते हुए अपराध को कम करने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी हर पुरजोर कोशिश कर रहे हैं और इसी कड़ी में इस बड़े ऑपरेशन की शुरुआत की गई है. जब अपराधियों पर प्रहार होगा तो अपराध अपने आप खत्म होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details