उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: हुक्का बार पर पुलिस की रेड, बीते 3 दिनों में जोरदार कार्रवाई

गाजियाबाद जिले स्थित इंदिरापुरम थाना इलाके के नीति खंड में पुलिस ने हुक्का बार पर छापेमारी की है. इस कार्रवाई में पुलिस ने 15 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है. बता दें कि बीते 3 दिनों में 2 अवैध हुक्का बार पकड़े गए हैं.

By

Published : Sep 14, 2020, 3:35 PM IST

क्का बार पर गाजियाबाद पुलिस की रेड
क्का बार पर गाजियाबाद पुलिस की रेड

गाजियाबाद: जिले के इंदिरापुरम थाना इलाके नीति खंड में पुलिस ने हुक्का बार पर छापेमारी कर 15 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इससे पहले भी शुक्रवार को कौशांबी के एक हुक्का बार में छापा मारा गया था, जहां से 60 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया गया था. हुक्का बार के खिलाफ लगातार हो रही छापेमारी से ये साफ है कि जिले के पॉश इलाकों में लगातार किस कदर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इसके साथ ही ऐसी जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी जमकर उल्लंघन किया जा रहा है.

हुक्का बार पर पुलिस की छापेमारी.
चोरी छुपे चलाए जा रहे हुक्का बार
3 दिन में 2 अवैध हुक्का बार के पकड़े जाने से ये साफ है कि जिले में चोरी छुपे हुक्का बार चलाने का काम अवैध रूप से चल रहा है. मुखबिर के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की. पुलिस का कहना है कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी, क्योंकि कई और सूचनाएं भी हमें लगातार मिल रही हैं.

दिल्ली से आते हैं लड़के-लड़कियां
मिली जानकारी के मुताबिक इन हुक्का बार में लड़के-लड़कियां दिल्ली से आते हैं. मौज-मस्ती के नाम पर धुएं के साथ नशा उड़ाया जाता है. इसके बाद काफी ज्यादा नशे में होने के बाद ड्राइव करके वापस जाते हैं, जिसके चलते ये लोग रोड पर भी हादसों का कारण बन जाते हैं. निश्चित है ये कार्रवाई इस हिसाब से भी काफी महत्वपूर्ण है. वहीं 2 दिनों पहले की गई और इस कार्रवाई को मिलाकर कुल 75 से ज्यादा लड़के-लड़कियां अब तक पकड़े जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details