उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: पति करता था अवैध संबंध का विरोध, पत्नी ने कर दी हत्या

यूपी के गाजियाबाद जिले स्थित निवाड़ी इलाके में अवैध संबंध के चलते पत्नी ने पति की हत्या कर दी. पहले इस वारदात को हादसे की शक्ल दी गई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 21, 2020, 8:59 PM IST

etv bharat
जानकारी देते एसपी देहात नीरज कुमार जादौन.

गाजियाबाद:जिले के निवाड़ी इलाके में अवैध संबंध के चलते पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. बीते 17 जून को नरेश नाम के युवक की लाश पुलिस को खेत से बरामद हुई थी. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, जहां रिपोर्ट में बिजली का करंट लगने से को मौत की वजह बताया गया.

अवैध संबंध में पत्नी ने की अपने पति की हत्या.

प्रेमी संग महिला गिरफ्तार
पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक नरेश की पत्नी का इलाके के जाॅनी से अवैध संबंध है. इस बात का नरेश विरोध कर रहा था. इसी वजह से खेत में बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई और इसे हादसे का रूप देने की कोशिश की गई थी. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी जॉनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पत्नी पर पहले से ही था शक
पुलिस के अनुसार हत्या के बाद महिला ने जब कहानी सुनाई तभी उस पर शक हो गया था. इसके बाद पुलिस मामले की जांच करने लगी और हत्या के कारणों का खुलासा हुआ. पुलिस को मौके पर जॉनी के होने के सबूत मिले थे. जिसके बाद पुलिस ने जॉनी से पूछताछ की और सच्चाई सामने आई.

पत्नी से बेइंतहा प्यार करता था नरेश
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि नरेश अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करता था और वह उसकी हर बात मानता था. उसने कई बार देखा कि उसकी पत्नी जॉनी से मिलती थी. इसी बात का नरेश ने विरोध भी किया. इससे गुस्साई उसकी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर नरेश की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details