उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 12, 2022, 10:07 PM IST

ETV Bharat / state

देखें VIDEO : बाइक सवार दिन दहाड़े लूट ले गए महिला का मोबाइल

गाजियाबाद पुलिस भले ही अलर्ट रहने का दावा कर रही हो लेकिन जिले में बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो कौशांबी थाने से सामने आया है जहां बदमाशों ने स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया.

etv bharat
बाइक सवार दिन दहाड़े लूट ले गए महिला का मोबाइल

नई दिल्ली/गाजियाबाद : जिला गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली से बदमाशों की ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है, जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला का मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए. मोबाइल लूट कि ये घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बाइक सवार दिन दहाड़े लूट ले गए महिला का मोबाइल

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने मोबाइल से बात करते हुए सड़क पर जा रही है, तभी अचानक बाइक सवार दो बदमाश उसकी ओर आ जाते हैं और उसके हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो जाते हैं. हालांकि महिला मोबाइल छीनकर बदमाशों का पीछा करती है, लेकिन बाइक रेस के आगे महिला अपनी रेस हार जाती है. लूट की यह वारदात गाजियाबाद के वैशाली थाना क्षेत्र के कौशांबी इलाके की है.

यह भी पढ़ें:उन्नाव में बच्चा चुराकर भाग रही महिला सीसीटीवी में कैद

इस तस्वीर को देखकर लगता है कि जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. हालांकि गाजियाबाद पुलिस जगह-जगह रोजाना चेकिंग अभियान चलाकर घटनाओं को कम करने का दावा करती रहती है, लेकिन बदमाशों का अपराध पुलिस चेकिंग पर भारी पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details