उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद का सबसे व्यस्त चौराहा मोहन नगर दो दिन रहेगा बंद, जानिए क्यों

पुलिस ने एडवाइजरी जारी करके बताया है कि 27 से 29 तारीख की रात 6 घंटे फुटओवर ब्रिज के स्ट्रक्चर को इंस्टॉल किया जाएगा, जिससे मोहन नगर चौराहा ट्रैफिक के लिए बंद रखा जाएगा. गाजियाबाद जाने वाले ट्रैफिक को हिंडन एयर बेस की तरफ से होकर जाना होगा.

By

Published : Jan 22, 2020, 11:53 PM IST

etv bharat
मोहन नगर चौराहा दो दिन रहेगा बंद.

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद का सबसे व्यस्त मोहन नगर चौराहा 27 जनवरी से 29 जनवरी के बीच रोजाना 6 घंटे बंद रहेगा. मोहन नगर पर पैदल सड़क पार करने वालों के लिए नया फुटओवर ब्रिज तैयार कर लिया गया है. फुटओवर ब्रिज के स्ट्रक्चर को 27 जनवरी से 29 जनवरी की रात को क्रेन के माध्यम से इंस्टॉल किया जाएगा. लोगों को इससे काफी फायदा होगा.

मोहन नगर चौराहा दो दिन रहेगा बंद.

पैदल पार पथ देगा सहूलियत
मोहन नगर चौराहा काफी ज्यादा व्यस्त रहता है और इस पर हैवी ट्रैफिक रहता है. ऐसे में जिन लोगों को पैदल सड़क पार करनी होती है, उन्हें काफी मुश्किल होती है. बुजुर्ग और महिलाएं काफी देर में सड़क पार कर पाती हैं. फुटओवर ब्रिज बनने के बाद उन लोगों को काफी सहूलियत हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें- बरेलीः ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, 2 लोगों की मौत-2 घायल

ट्रैफिक पुलिस ने दी एडवाइजरी
पुलिस ने एडवाइजरी जारी करके यह बता दिया है कि 27 से 29 तारीख की रात तक रोजाना 6 घंटे फुटओवर ब्रिज के स्ट्रक्चर को इंस्टॉल किया जाएगा, जिससे मोहन नगर चौराहा ट्रैफिक के लिए बंद रखा जाएगा. गाजियाबाद जाने वाले ट्रैफिक को हिंडन एयर बेस की तरफ से होकर जाना होगा. साथ ही दिल्ली आने वाले ट्रैफिक को भी हिंडन नदी से राजनगर एक्सटेंशन वाले रोड पर डायवर्ट किया जाएगा.

3 रात की मुश्किल, बाद में लोगों की बड़ी राहत
भले ही तीन रात को ट्रैफिक के लिए थोड़ी परेशानी होगी, लेकिन फुटओवर ब्रिज इंस्टॉल होने के बाद यह लोगों के लिए बड़ी राहत लेकर आयेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details