उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सात बार कराया प्रेमिका का गर्भपात, शादी के लिए बोला तो दे दिया जहर

गाजियाबाद में प्रेमिका ने प्रेमी पर मारपीट करने और जहर देकर मारने के प्रयास का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने सात बार उसका गर्भपात कराया, मगर शादी नहीं की.

By

Published : Jun 25, 2021, 7:29 AM IST

प्रेमिका को दिया जहर
प्रेमिका को दिया जहर

गाजियाबाद: जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को जहर दे दिया. जिसके बाद गंभीर हालत में प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. गुरुवार शाम, जब प्रेमिका को होश आया, तो उसने पूरी आपबीती बताई. युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसका सात बार गर्भपात भी करा चुका है.


तीन साल से दे रहा था शादी का झांसा
युवती ने आरोप लगाया है युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसका रेप किया. जब वह शादी की बात करती थी, तो युवक टालमटोल कर दिया करता था. दो दिन पहले युवक ने उसके घर जाकर मारपीट की और उसे जहर देकर मारने का प्रयास किया. मामले में मसूरी थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:लव मैरेज से गुस्साए परिजनों ने लड़की और उसके पति को मारी गोली, युवक की मौत

पुलिस ने रिकॉर्ड किया युवती का बयान
युवती की हालत काफी गंभीर है. उसके चेहरे पर भी चोट है. पुलिस ने अस्पताल के बिस्तर पर ही युवती का बयान रिकॉर्ड किया. युवती ने बताया कि जब भी वह युवक से शादी की बात करती थी, तब वह उसके मारपीट करता था. पीड़ित युवती के मुताबिक सात बार युवती का गर्भपात भी कराया गया. इसके बावजूद वह युवक पर विश्वास करती रही. पुलिस ने युवती की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details