उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को यशोदा अस्पताल में कराया गया भर्ती

By

Published : Sep 16, 2020, 7:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इससे पहले वो कोरोना के इलाज के लिए लखनऊ अस्पताल में भर्ती थे, जहां से उन्हें यशोदा अस्पताल लाया गया है.

kalyan singh admitted to yashoda hospital
कल्याण सिंह गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. इससे पहले वो कोरोना के इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल में एडमिट थे. हालत खराब होने पर उन्हें गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल लाया गया है.

कल्याण सिंह यशोदा अस्पताल में भर्ती.

हालात में सुधार नहीं होने पर कराया गया भर्ती
बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत में सुधार नहीं हुआ था, जिसके चलते उन्हें यशोदा अस्पताल के लिए रेफर किया गया था. करीब 2:30 बजे पूर्व मुख्यमंत्री को एयर एंबुलेंस से लखनऊ से गाजियाबाद के लिए रवाना किया गया. यशोदा अस्पताल को इस बात की जानकारी पहले से दे दी गई थी, जिसके चलते सभी इमरजेंसी सेवाएं पूरी तरह से एक्टिवेट थी.

आधुनिक सुविधाओं के बीच 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में
पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. अस्पताल पहुंचते ही आधुनिक सुविधाओं के बीच उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग भी कुछ दिन पहले कोरोना के इलाज के बाद यशोदा अस्पताल से ही डिस्चार्ज हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details