उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में सो रही महिला पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ

By

Published : Dec 12, 2020, 8:37 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में घर में सो रही महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है. हालांकि, आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

सांकेतिक चित्र.
सांकेतिक चित्र.

गाजियाबाद:मुरादनगर इलाके में घर में सो रही महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया गया. पुलिस के मुताबिक पूरा परिवार घर में सो रहा था और महिला पर किसी ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया. पूरे मामले की पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

घर में सो रही महिला पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका.

एसपी देहात का कहना है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, घायल महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. हैरत की बात यह है कि परिवार वालों के सोते समय घर में एक अज्ञात व्यक्ति घुसकर इस वारदात को अंजाम दे गया और किसी को कानों-कान भनक तक नहीं लग पाई.

शोर मचाने पर जागे परिवार के लोग

महिला ने जब शोर मचाया उसके बाद परिवार के लोग जागे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. आरोपी अज्ञात बताया जा रहा है. परिवार की किसी से कोई रंजिश या दुश्मनी भी सामने नहीं आई है. ऐसा माना जा रहा है कि हो सकता है कि कोई व्यक्ति महिला पर नजर रखता होगा और उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा, लेकिन अभी यह कहना थोड़ा जल्दबाजी है. इसलिए पुलिस तमाम तथ्यों की जांच के बाद ही आगे की जानकारी देने में सक्षम होगी.

यह भी पढ़े- गाजियाबाद: दिनदहाड़े महिला पर फेंका एसिड जैसा पदार्थ, आरोपी फरार

टारगेट करके हुई वारदात

वारदात को अंजाम देने के लिए पहले से महिला को टारगेट किया गया होगा और उसके लिए पूरी तैयारी की गई होगी. किसी के घर में घुसना और फिर वारदात को अंजाम देना अज्ञात व्यक्ति के लिए काफी मुश्किल है. माना जा रहा है कि आरोपी को महिला के घर के चप्पे-चप्पे की जानकारी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details