उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: हिंडन एयरपोर्ट से सेवा शुरू, उत्तरखंड के सीएम करेंगे यात्रियों का स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 मार्च को हिंडन एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद गाजियाबाद की जनता को एयरपोर्ट की ये सौगात मिली है.

By

Published : Oct 11, 2019, 2:47 PM IST

हिंडन एयरपोर्ट से सेवा शुरू.

गाजियाबाद: नोएडा समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को दिवाली से पहले बड़ी सौगात मिली है. करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद हिंडन सिविल टर्मिनल से आज उड़ान शुरू हो गई है. हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए पहली फ्लाइट की उड़ान का समय दोपहर 12.30 है.

हिंडन एयरपोर्ट से सेवा शुरू.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 मार्च को हिंडन एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. करीब सात महीने के लंबे इंतजार के बाद गाजियाबाद की जनता को एयरपोर्ट की ये सौगात मिली है. उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत यात्रियों का स्वागत करेंगे. इस दौरान उनके साथ गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह समेत क्षेत्रीय विधायक भी मौजूद रहेंगे.

त्रिवेंद्र सिंह रावत हिंडन सिविल टर्मिनल पर मौजूद रहेंगे. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चूंकि आज हिंडन सिविल टर्मिनल से पहली फ्लाइट रवाना हो रही है. ऐसे में जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुधीर कुमार सिंह ने सिविल टर्मिनल पहुंचकर तमाम तैयारियों का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details