उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली-लखनऊ शताब्दी ट्रेन में लगी आग

गाजियाबाद में दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के लगेज बोगी में आग लग गई. दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया है.

By

Published : Mar 20, 2021, 10:49 AM IST

दिल्ली-लखनऊ शताब्दी ट्रेन में लगी आग
दिल्ली-लखनऊ शताब्दी ट्रेन में लगी आग

गाजियाबाद: गाजियाबाद में दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के लगेज बोगी में आग लग गई है. गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया है. दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है.

दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के लगेज बोगी में आग

रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा

रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब लखनऊ शताब्दी ट्रेन के पार्सल डिब्बे में भयंकर आग लग गई. यह डिब्बा गाड़ी का पिछले डिब्बा है. मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी और दमकल विभाग ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ट्रेन में यात्री भी सवार थे, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

सुबह 7:00 बजे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि सुबह 7:00 बजे हादसा हुआ, लोगों ने ट्रेन के पिछले डिब्बे में से धुआं उठते हुए देखा. इसके बाद दमकल को सूचना दी गई. मौके पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दमकल पहुंच गई, और आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत शुरू की. चीफ फायर ऑफिसर सुनील कुमार का कहना है कि जनरेटर वाले बोगी में आग लगी थी आपको बता दें यह बोगी लगेज बोगी भी है.

जांच पड़ताल की जा रही

आग लगने के कारण साफ नहीं है, लेकिन उस पर जांच पड़ताल की जा रही है. रेलवे ने साफ कर दिया है कि ट्रेन में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं. ट्रेन को रवाना किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details