उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे: राकेश टिकैत

By

Published : Apr 6, 2021, 2:31 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने के फैसले के बीच भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे.

किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे
किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे

गाजियाबाद :कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. इसके बाद अब रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगा रहेगा. यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: कोरोना को काबू में करने की माइक्रो कंटेनमेंट नीति, देखिए क्या है प्रक्रिया

दूसरी तरफ गाजीपुर बॉर्डर समेत राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर बीते चार महीने से किसान आंदोलन जारी है. कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार ने भी सख्त रवैया अपनाया है. इन फैसलों के बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे.

ये भी पढ़ें :30 साल बाद खोला गया महिला का मुंह, दुनिया भर के अस्पतालों में नहीं मिला इलाज

उन्होंने कहा कि अगर पूरे देश में भी लॉकडाउन लग जाएगा, तब भी आंदोलन खत्म नहीं होगा. किसान धरना स्थल नहीं छोड़ेंगे. बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर आंदोलन स्थल पर किसानों के बीच कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी देखी जा रही है. ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने के संकेत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details