उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबादः बुजुर्ग महिला की मौत के बाद पता चला कोरोना से थी संक्रमित

By

Published : May 1, 2020, 7:55 PM IST

गाजियाबाद के प्रताप विहार इलाके की रहने वाली 60 साल की एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. मौत के बाद आई रिपोर्ट से पता चला कि महिला को कोरोना था. बताया गया कि महिला की रिपोर्ट प्राइवेट लैब से प्राप्त हुई थी, जिसमें उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

बुजुर्ग महिला की मौत
बुजुर्ग महिला की मौत

गाजियाबादः प्रताप विहार इलाके की रहने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला की बीती रात मौत हो गई. मौत के बाद आई रिपोर्ट से पता चला कि मिथिलेश गुप्ता नाम की ये महिला कोरोना संक्रमित थी. स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में आज मिथिलेश के शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया है. बताया गया कि महिला की रिपोर्ट प्राइवेट लैब से प्राप्त हुई थी, जिसमें उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

बुजुर्ग महिला की मौत.

वहीं प्रताप विहार इलाके की आरडब्ल्यूए के लोगों ने आरोप लगाया है कि अभी तक इलाके को सैनिटाइज नहीं किया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने इस विषय में प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि महिला की मौत हार्ट अटैक से हुई है.

अन्य बीमारियों से भी थी ग्रसित
स्वास्थ्य विभाग ने अपनी प्रेस रिलीज में यह कहा है कि महिला डायबिटीज एवं बीपी के अलावा दिल की बीमारी से ग्रस्त थी. जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया था वह बेहोशी की हालत में थी, इसलिए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर ही बीती शाम उनकी मृत्यु हुई. जिसका कारण निजी अस्पताल की तरफ से हृदय गति रुकना बताया गया है.

अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया शव
स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में अंतिम संस्कार के लिए शव को भेजा गया है. रात से हॉस्पिटल में रखे हुए शव को लेकर भी तमाम एहतियात बरती गई. बताया जा रहा है कि एक विशेष तरह के मेडिकल सूट में महिला के शव को रखा गया था. सुबह सारी औपचारिकताएं पूरी कर अंतिम संस्कार के लिए शव को रवाना किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details