उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के बीच कैमरे से ऐसा दिखता है गाजियाबाद का खोड़ा इलाका

राजधानी से सटे यूपी के गाजियाबाद में कुछ दिन पहले ड्रोन कैमरे में कुछ लोग छतों पर दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया था और गिरफ्तारी भी की गई थी. वहीं इस समय आसमान से ली गई तस्वीरें बता रही है कि लॉकडाउन कितना सफल हुआ है.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:27 PM IST

ghaziabad latest news
गाजियाबाद का खोड़ा इलाका.

गाजियाबादः आसमान से ली गई तस्वीरें इस बात को बता रही है कि लॉकडाउन कितना सफल हुआ है. गाजियाबाद में सबसे ज्यादा आबादी वाले खोड़ा इलाके में ड्रोन कैमरे से लिए गए वीडियो सामने आए हैं, जिससे घरों की छतों का नजारा दिखाई दे रहा है.

गाजियाबाद का खोड़ा इलाका.

ड्रोन कैमरे से लिए गए वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि घरों की छतों पर भी सन्नाटा पसरा है. इससे साफ हो गया है कि प्रशासन की सख्ती काम आई है. इससे पहले लगातार खबरें आ रही थी कि लोग घरों की छतों पर एकत्रित हो रहे हैं. लेकिन जैसे ही ड्रोन कैमरे लगाए गए और छतों पर निगरानी शुरू की गई, उसके बाद लोग छतों पर नहीं देखे जा रहे हैं.

कुछ दिन पहले ड्रोन कैमरे में कुछ लोग छतों पर दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद मुकदमा भी दर्ज किया गया था और गिरफ्तारी भी की गई थी. वहीं लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी यह भी है कि घरों की छतों पर भी सन्नाटा पसरा रहे. पुलिस के लिए छतों पर नजर रखना सबसे बड़ी चुनौती था. लेकिन ड्रोन कैमरे की मदद से यह मुमकिन हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details