उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति-पत्नी और वो के बीच था मर्डर का 2 प्लान! प्रेमिका पर भारी पड़ी बीवी और ले ली जान

मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले संदीप की रिनी से जान पहचान हुई थी. इसके बाद ये दोस्ती अवैध संबंधों में बदल गई. रिनी लगातार संदीप पर शादी का दबाव बना रही थी. इसके लिए संदीप को उसकी पत्नी को छोड़ने के लिए भी कह रही थी. संदीप ने बताया कि रिनी ने कहा था अपनी पत्नी को रास्ते से हटा दे. जिससे दोनों शादी कर लेंगे. लेकिन ये बात संदीप ने अपनी पत्नी को बता दी थी. फिर संदीप और उसकी पत्नी ने रिनी की हत्या का प्लान बनाया.

By

Published : Mar 15, 2020, 6:21 AM IST

divorce woman killed
गाजियाबाद में महिला की हत्या.

गाजियाबाद: गाजियाबाद में बीती 12 तारीख को रिनी नाम की महिला की लाश सिहानी गेट इलाके में मिली थी. मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. साहिबाबाद स्थित रिनी की सोसाइटी में रहने वाले संदीप कौशिक और उसकी पत्नी को हत्या के इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि संदीप कौशिक एक रेस्टोरेंट का मालिक है और उसकी पत्नी दिल्ली में प्रोफेसर है.

गाजियाबाद में महिला की हत्या.


शादी का दबाव बना रही थी रिनी
मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले संदीप की रिनी से जान पहचान हुई थी. इसके बाद ये दोस्ती अवैध संबंधों में बदल गई. रिनी लगातार संदीप पर शादी का दबाव बना रही थी. इसके लिए संदीप को उसकी पत्नी को छोड़ने के लिए भी कह रही थी. संदीप ने बताया है कि रिनी ने कहा था अपनी पत्नी को रास्ते से हटा दे. जिससे दोनों शादी कर लेंगे. लेकिन ये बात संदीप ने अपनी पत्नी को बता दी थी. फिर संदीप और उसकी पत्नी ने रिनी की हत्या का प्लान बनाया.

पत्नी को दे दिया था मोबाइल
घटना के दिन संदीप ने अपना मोबाइल पत्नी को दिया और रिनी की गाड़ी में उसे राजनगर एक्सटेंशन ले गया. जहां से गोली मार दी थी. आरोपी संदीप और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से 3 लाख रुपये और रिनी की गाड़ी भी बरामद की गई है. रुपये भी रिनी के ही थे जिसे उन्होंने ही लूट लिया था. आरोपी संदीप इतना चालाक है कि उसने अपना मोबाइल पत्नी को देकर दिल्ली भेज दिया था. जिससे उसकी मोबाइल लोकेशन का पता नहीं चल पाए.


रिनी ने कहा था बंद कर देना सीसीटीवी
संदीप ने पुलिस को बताया है कि रिनी ने यह कहा था कि संदीप अपनी पत्नी को मार दे. इसके लिए प्लान यह था कि संदीप अपने घर का सीसीटीवी बंद कर देगा. इसके बाद रिनी उसके घर जाएगी. उसके बाद दोनों संदीप की पत्नी का कत्ल कर देंगे. संदीप ने यही बात अपनी पत्नी को जो बताई, तो संदीप और उसकी पत्नी ने नया प्लान तैयार किया था. इसके बाद रिनी को ही शिकार बना दिया गया. संदीप की पत्नी दिल्ली के एक इंस्टिट्यूट में प्रोफेसर है. वहीं अगर रिनी की बात करें तो वह तलाकशुदा थी और अपना कारोबार करती थी.


गाड़ी राजनगर एक्सटेंशन में की थी खड़ी
हत्या के बाद संदीप ने रिनी की गाड़ी को राज नगर एक्सटेंशन में एक पहचान वाले के यहां खड़ा कर दिया था. उसी में रुपये भी डाल दिए थे, लेकिन बीती रात संदीप और उसकी पत्नी उसी गाड़ी को लेकर उसे ठिकाने लगाने जा रहे थे और तभी पकड़े गए. पुलिस पूछताछ में संदीप ने यह बताया है कि उसने रिनी के सिर में गोली मारी थी. आरोपी ने कैमरे पर भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details