उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली हिंसा: गाजियाबाद के DM-SSP सुरक्षा व्यवस्था का ले रहे जायजा

By

Published : Feb 26, 2020, 4:29 PM IST

दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर गाजियाबाद जिला में लॉ एंड ऑर्डर कायम रखने के मकसद से डीएम अजय शंकर पांडेय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी दिल्ली के सीमावर्ती क्षेत्रों में लगातार सघन दौरे पर हैं.

etv bharat
पुलिस प्रशासन लगातार दौरे पर.

गाजियाबाद:दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन और हिंसा के चलते गाजियाबाद जिला प्रशासन और पुलिस अलर्ट पर हैं. जिले के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली के साथ लगने वाले बॉर्डर सील कर दिए गए हैं तो वहीं खुद आला अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं.

पुलिस प्रशासन लगातार दौरे पर.

पुलिस प्रशासन लगातार दौरे पर

दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर जिला गाजियाबाद में अमन चैन कायम रखने के मकसद से डीएम अजय शंकर पांडेय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी दिल्ली सीमावर्ती क्षेत्रों में लगातार सघन दौरे पर हैं. दोनों अधिकारियों के द्वारा संबंधित अधिकारियों को कानून व्यवस्था और शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में लगातार आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं.
इलाकों का हो रहा गहन निरीक्षण
डीएम और एसएसपी द्वारा संयुक्त रूप से बुधवार को लोनी बॉर्डर, डीएलएफ पुस्ता रोड लालबाग और अन्य स्थानों का गहन निरीक्षण किया जा रहा है. दोनों वरिष्ठ अधिकारियों का इलाके का निरीक्षण किया. सुरक्षा व्यवस्था और शांति बनाए रखने के उद्देश्य से मंगलवार को पूरे जिले को 56 सेक्टर 18 जोन 8 सुपर जोन में बांटकर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details