उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

By

Published : Feb 1, 2021, 3:30 PM IST

यूपी के गाजियाबाद में एक 19 साल की युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की आरंभिक जांच में मामला सुसाइड का बताया जा रहा है.

मसूरी कोतवाली.
मसूरी कोतवाली.

गाजियाबाद: मसूरी कोतवाली क्षेत्र में एक युवती (19 वर्ष) का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. पुलिस इसे सुसाइड मान रही है, लेकिन युवती के परिजन उसकी हत्या किए जाने का दावा कर रहे हैं. मसूरी थाना क्षेत्र के मयूर विहार में रहने वाली 19 वर्षीय युवती रात करीब 1 बजे संदिग्ध हालत में गायब हो गई थी. देर रात युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिली थी.

युवती का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

रेलवे ट्रैक युवती का शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. युवती के परिवार का कहना है कि उसकी हत्या की गई है. युवती की मां ने बताया कि कुछ समय पहले एक लड़के ने उनकी बेटी को मोबाइल फोन दिया था. इसके बारे में परिवार को जानकारी मिली तो उन्होंने युवती को काफी समझाया था. उससे कहा थी कि वो किसी अनजान व्यक्ति से मोबाइल फोन न ले. इसके बाद परिवार ने युवती को डांटा भी था.


पोस्टमार्टम से साफ होगी तस्वीर

पुलिक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट होगा. ये मामला अब सुसाइड और हत्या के बीच उलझ कर रह गया है. शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड ही मान रही है. लेकिन, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद: मौत से पहले महिला ने बनाया वीडियो, पति और सास अरेस्ट


परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

युवती की मौत के बाद परिवार के सदस्यो का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी को समझ नहीं आ रहा कि कल तक हंसती मुस्कुराती बेटी अब इस दुनिया को छोड़ कर क्यों चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details