उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: पार्षद उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी

By

Published : Jan 14, 2020, 12:29 PM IST

गाजियाबाद के विजय नगर वार्ड में मंगलवार को पार्षद पद के लिए उपचुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया शुरू हो गई है. सुबह 7 बजे से ये प्रक्रिया शुरू हुई, जिसके मद्देनजर यहां पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई.

etv bharat
पार्षद पद उपचुनाव के लिए चल रही वोटिंग.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजय नगर सेक्टर-9 में पार्षद पद के लिए उपचुनाव चल रहा है. सुबह 7 बजे से मतदान होना शुरू हो गया है. उपचुनाव के मद्देनजर यहां पर सुरक्षा के चाक-चौबंद है. इलाके में बनाए गए बूथ पर कड़ी सुरक्षा के बीच लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं.

कांग्रेस-बीजेपी में कड़ी टक्कर
इस वार्ड पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर बताई जा रही है. दिवंगत पूर्व पार्षद सुल्तान सिंह खारी कांग्रेस पार्टी से थे और उनके बेटे भी इसी वार्ड से अब उपचुनाव के मैदान में उतरे हैं. उनके सामने बीजेपी से पवन शर्मा मैदान में हैं. इसके सिवाय तीन निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में उतरे हैं. मुख्य रूप से मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच में ही नजर आ रहा है.

11 हजार से ज्यादा वोटर
बता दें कि वार्ड-58 विजयनगर सेक्टर 9 कि इस सीट पर 11 हजार से ज्यादा वोटर्स हैं, जो अपने मत का इस्तेमाल करेंगे, मंगलवार को वोटर्स का फैसला इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में कैद हो जाएगा.

क्या कहते हैं एसपी सिटी
एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने कहा है कि इस सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. किसी भी तरह की लापरवाही-कोताही नहीं बर्दाश्त की जाएगी. सभी विभागों के साथ मीटिंग करके दिशा निर्देश जारी कर दिए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details