उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद : कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा ने EVM की सुरक्षा पर उठाए सवाल

By

Published : May 22, 2019, 12:45 PM IST

कांग्रेस की उम्मीदवार डॉली शर्मा ने ईवीएम की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. डॉली शर्मा ने बताया कि देर रात जब हमारे कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के मुख्य द्वार पर निगरानी कर रहे थे तो उन्हें अचानक भाजपा का झंडा लगी कार बाहर की ओर आती दिखी.

कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा ने EVM की सुरक्षा पर उठाए सवाल.

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटी गाजियाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार डॉली शर्मा ने मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी रितु माहेश्वरी और जिले के पुलिस कप्तान उपेंद्र अग्रवाल को पत्र लिखकर ईवीएम की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

इस मुद्दे पर उन्होंने बताया कि कल देर रात जब हमारे कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम अनाज मंडी के मुख्य द्वार पर निगरानी कर रहे थे तो अचानक भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगी गाड़ी बाहर की ओर आती दिखी. जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गाड़ी को रोकना चाहा तो आनन-फानन में एक आदमी निकलकर अंदर की ओर भाग गया. जब कांग्रेसी कार्यकर्ता गाड़ी के नजदीक जाने लगे तो वहां तैनात पुलिस वाले कार्यकर्ताओं को धमकाने लगे.

कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा ने EVM की सुरक्षा पर उठाए सवाल.

इस बीच एक व्यक्ति पलक झपकते ही गाड़ी का झंडा खोल कर अंदर चला गया. इसके कुछ देर बाद एक आदमी तेज गति से वही गाड़ी लेकर शास्त्री नगर की तरफ भाग गया और वहां की गलियों में छिप गया.

उन्होंने बताया कि जब मैंने इस मुद्दे पर प्रशासन से बात की तो प्रशासन का कहना है कि आदमी वहां इंटरनेट की व्यवस्था कर रहा था. लेकिन, मेरा यह कहना है कि आखिर भारतीय जनता पार्टी के झंडे लगे गाड़ी का इंटरनेट लगाने वाले से क्या कनेक्शन है. अगर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भीतर जाने की अनुमति है तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मुख्य द्वार पर ही क्यों रोका जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details