उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2020, 10:01 PM IST

ETV Bharat / state

बसों को लेकर गाजियाबाद में कांग्रेस का ज्ञापन, मजदूर अभी भी बेबस

कांग्रेस नेताओं में रोष इस बात को लेकर सबसे ज्यादा है कि एक तरफ यूपी सरकार ने बसों में खामियां निकाली, तो वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी की गई. यही नहीं नोएडा में कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया और बसें भी सीज कर दी गई.

http://10.10.50.75:6060//finalout2/uttar-pradesh-nle/thumbnail/20-May-2020/7282001_40_7282001_1589991370289.png
अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी से नाराज है कांग्रेसी कार्यकर्ता

गाजियाबाद:प्रियंका गांधी द्वारा चलाई गई कांग्रेस की बसों को लेकर गाजियाबाद में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. इस वजह से कांग्रेस नेताओं में भी गुस्सा बढ़ता जा रहा है. गाजियाबाद में कांग्रेस के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह जिला मुख्यालय में ज्ञापन देने जाना चाहते थे. लेकिन उन्हें कांग्रेस कार्यालय पर ही प्रशासन ने रोक दिया.

इसके बाद हंगामे के आसार हो गए. स्थिति को काबू करने के लिए प्रशासन और पुलिस के अधिकारी स्थानीय कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे और यहीं पर ज्ञापन लिया गया. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बिना राजनीतिक भेदभाव के बसों को गाजियाबाद और नोएडा आने देना चाहिए, जिससे प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंच गए.


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी से नाराज

कांग्रेस नेताओं में रोष इस बात को लेकर सबसे ज्यादा है कि एक तरफ यूपी सरकार ने बसों में खामियां निकाली, तो वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी की गई. यही नहीं नोएडा में कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया और बसें भी सीज कर ली गई. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मजदूरों को लेकर इस तरह की राजनीति और भेदभाव नहीं होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details