उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 14, 2020, 8:44 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में बच्चों ने अमिताभ बच्चन से ली प्रेरणा, घर बैठे शूट किया वीडियो सॉन्ग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से प्रेरणा लेते हुए गाजियाबाद में कई बच्चों ने मिलकर एक वीडियो सॉन्ग तैयार किया है. इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाले डांसर सचिन ने कहा कि जब अमिताभ बच्चन घर में रह सकते हैं तो हम क्यों नहीं.

बच्चों ने घर बैठे शूट किया वीडियो सॉन्ग.
बच्चों ने घर बैठे शूट किया वीडियो सॉन्ग.

गाजियाबाद:सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जो भी करते हैं, वो हमेशा के लिए छाप छोड़ जता है. हाल ही में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म शेयर की थी और बताया था कि इस लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर ही कई हस्तियों ने ये वीडियो शूट किया है. अब उसी वीडियो से प्रेरित होकर गाजियाबाद में कई बच्चों ने एक वीडियो सॉन्ग शूट किया है.

गाजियाबाद में बच्चों ने अमिताभ बच्चन से ली प्रेरणा.

डांस टीचर की मदद से बनाया वीडियो
गाजियाबाद के कुछ स्कूली बच्चों ने अपने डांस क्लास की टीचर की मदद से एक वीडियो सॉन्ग शूट किया है. खास बात ये है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तरह ये बच्चे भी अपने ही घरों में मौजूद थे. और अलग-अलग वीडियो को जोड़कर ये पूरा वीडियो सॉन्ग तैयार किया गया. वीडियो में देशभक्ति की झलक मिलती है, जिस तरह से देश इस समय कोरोनावायरस से जंग लड़ रहा है, बच्चों ने इस वीडियो सॉन्ग के जरिए मैसेज देने की कोशिश की है, कि जीत जाएगा इंडिया और कोरोना हार जाएगा.

बच्चों के डांस टीचर का कहना है कि सदी के महानायक और तमाम बॉलीवुड स्टार से प्रेरणा लेकर बच्चों ने यह वीडियो तैयार किया है उनके टीचर ने अपने घर से बच्चों को वीडियो के माध्यम से सिखाया और गाना तैयार हो गया. वहीं बच्चों ने ये भी कहा कि जब सदी के महानायक घर में हैं तो हम क्यों नहीं रह सकते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details