उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फास्ट टैग अपडेट करने के नाम पर ठगी, खाते से उड़ाए एक लाख रुपये

गाजियाबाद में इन दिनों ठगी करने वाले लोगों को ठगने के नए-नए तरीके अपना रहे हैं. कभी फास्ट टैग तो कभी Paytm.KYC के नाम पर ठगी होती रही है. फास्ट टैग के नाम पर ठगी का यह पहला मामला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 30, 2020, 4:02 PM IST

etv bharat
फास्ट टैग अपडेट करने के नाम पर ठगी.

गाजियाबाद: जिले में फास्ट टैग अपडेट कराने के नाम पर एक लाख 13 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

फास्ट टैग अपडेट करने के नाम पर ठगी.

जींस कारोबारी की पत्नी से ठगी
जींस कारोबारी की पत्नी को अज्ञात कॉलर ने फोन पर बताया कि फास्ट टैग अपडेट करना है. महिला को लगा कि यह कोई प्रक्रिया होगी. कॉलर ने खुद को फास्ट टैग कर्मचारी बताया. इसके लिए कॉलर ने एक ऐप डाउनलोड करने को कहा और जैसे ही ऐप डाउनलोड हुआ, उसमें खाते की डिटेल्स मांगी गई. बस फिर क्या था, महिला को 1 लाख 13 हज़ार रुपये का चूना लग गया.

ठगों के नए नए फार्मूले
इससे साफ है कि ठगी करने वाले किस तरह से लोगों को ठगने के नए-नए तरीके अपना रहे हैं. इससे पहले paytm.kyc के नाम पर ठगी होती रही है. फास्ट टैग के नाम पर ठगी का यह पहला मामला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

राजनगर एक्सटेंशन में रहती है महिला
पीड़ित महिला राजनगर एक्सटेंशन में रहती है और सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. सीओ आतिश कुमार का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:-गंगा यात्रा पहुंची फर्रुखाबाद, 11 हजार दीपों से सजा पांचाल घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details