उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: इन्होंने विधायक को भी नहीं बख्शा, कर डाला ये काम

By

Published : Oct 31, 2020, 5:42 AM IST

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद सीट से विधायक सुनील शर्मा के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर ठगी की जा रही है. विधायक ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

ghaziabad news
विधायक सुनील शर्मा के नाम से फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर ठगी.

गाजियाबाद:जिले में बीजेपी विधायक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर ठगी करने का मामला सामने आया है. साहिबाबाद सीट से विधायक सुनील शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि कोई व्यक्ति उनकी फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर लोगों से पैसे की मांग कर रहा है. इस बात की सूचना पुलिस को दे दी गई है और लोगों से सावधान रहने की अपील की गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

विधायक सुनील शर्मा के नाम से फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर ठगी.

विधायक के आईटी सेल ने दी जानकारी
एसएसपी गाजियाबाद को दी गई शिकायत में विधायक सुनील शर्मा ने कहा है कि उनको इस बात की जानकारी उनकी आईटी टीम ने दी है. इसके बाद उन्होंने तुरंत सभी को इसकी जानकारी देना बेहतर समझा. क्योंकि फर्जी फेसबुक प्रोफाइल के माध्यम से रुपये मांगने वाला शख्स किसी को अपना शिकार बना सकता था. पुलिस ने विधायक को आश्वस्त किया है कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आरोपी की गिरफ्तारी की भी कोशिश की जा रही है.

लगातार बढ़ रहे धोखाधड़ी के मामले
फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर मैसेंजर के जरिए लोगों से रुपये मांगने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी का फर्जी प्रोफाइल बनाकर इसी तरह की हरकत की गई थी. हालांकि, इन मामलों में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details