उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट पेश

गाजियाबाद की सिहानी गेट पुलिस ने बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूज और उनकी पत्नी के खिलाफ जिला एवं सत्र न्यायालय गाजियाबाद में चार्जशीट पेश की है. बता दें कि रेमो डिसूजा पर 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है.

By

Published : Oct 28, 2020, 7:37 AM IST

रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट पेश
रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट पेश

गाजियाबाद: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी के खिलाफ गाजियाबाद कोर्ट में चार्जशीट पेश की गई है. बता दें कि सिहानी गेट पुलिस ने ये चार्जशीट पेश की है. रेमो डिसूजा पर गाजियाबाद के रहने वाले कारोबारी से 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है.

रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट पेश
'जेल जा सकते हैं रेमो'

जानकारों के मुताबिक अगर बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो ने जल्द कोर्ट में अपना पक्ष नहीं रखा तो उनकी मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ जाएंगी. कोर्ट द्वारा चार्जशीट का संज्ञान लेने के बाद कोर्ट में पेश नहीं होने पर उन्हें जेल जाना पड़ सकता है. हालांकि अभी देखना यह है कि कोर्ट कब तक चार्जशीट का संज्ञान लेती है. पीड़ित के बयान और परिस्थिति जन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. पीड़ित का कहना है कि रेमो ने 5 करोड रुपये के एवज में 10 करोड़ रुपये देने का वादा किया था.

कोर्ट के आदेश पर हुआ था मुकदमा

गौरतलब है कि इस मामले में साल 2016 में कोर्ट के आदेश पर गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. बार-बार समन जारी होने के बाद भी रेमो कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. अब चार्जशीट पेश होने के बाद रेमो की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. फिलहाल कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया है. वहीं पीड़ित सत्येंद्र त्यागी ने चार्जशीट दाखिल होने पर खुशी जाहिर की है. उनका कहना है कि फिल्म बनाने के नाम पर रेमो ने पुरानी जान-पहचान का गलत इस्तेमाल किया और उनसे 5 करोड़ रुपये ठग लिए थे. रुपये वापस मांगने पर धमकी देने का भी आरोप रेमो डिसूजा पर पीड़ित ने लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details