उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहर के चहुंमुखी विकास और सफाई पर विशेष ध्यान दे रही 'नगर पालिका'

गाजियाबाद के मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया ने बताया कि ज्यादा बारिश होने के कारण कॉलोनियों में पानी भर गया था. जिसकी वजह से सफाई कर्मचारियों द्वारा साफ-सफाई का कार्य तेजी पर चलाया जा रहा है.

By

Published : Aug 11, 2019, 6:32 PM IST

चेयरमैन विकास तेवतिया.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर में बारिश से कॉलोनियों में पानी भर गया. इसको लेकर मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया ने बताया कि ज्यादा बारिश होने के कारण कॉलोनियों में पानी भर गया था. सफाई कर्मचारियों द्वारा सफाई का कार्य तेजी से चल रहा है.

नगर पालिका

'चल रहा है साफ-सफाई का काम'

मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया ने बताया कि ज्यादा बारिश होने के कारण कॉलोनियों में पानी भर जाता हैं. जिसकी वजह से सफाई कर्मचारियों द्वारा साफ-सफाई का कार्य तेजी पर चलाया जा रहा है. बता दें कि बरसात से पहले ही नालों की सफाई करा दी गई थी. इसके बावजूद भी यदि नालों में कूड़ा करकट भरा है, तो उनकी भी सफाई कराई जाएगी. बारिश के कारण मकानों की दीवार गिरना दुखद घटना है.

शहर का चहुंमुखी विकास हो जिससे शहर साफ और सुंदर रहे इसके लिए सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. आम नागरिकों को भी साफ-सफाई के मामले में सहयोग करना चाहिए. कूड़े को सड़कों पर न फेंके बल्कि पालिका द्वारा कॉलोनी में आने वाली गाड़ियों में ही डालें. इस गंदगी का कारण नगरवासी खुद ही हैं, क्योंकि उनको समझाने के बावजूद भी वह सड़कों और नालों में कूड़ा डालने से बाज नहीं आते.
विकास तेवतिया,नगर पालिका चेयरमैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details