उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कार बैटरी चोरी करने वाला गैंग CCTV में कैद

गाजियाबाद में कार बैटरी चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार से सामने आया है, जहां पर कार की बैटरी चुराने वाले चोर सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

By

Published : Feb 6, 2021, 10:53 PM IST

कार
कार

गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटेगाजियाबाद में कार बैटरी चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार से सामने आया है, जहां पर कार की बैटरी चुराने वाले चोर सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 2 लोग आते हैं, जो पहले रेकी करते हैं और फिर गाड़ी का बोनट खोलकर उसमें से बैटरी चोरी करके ले जाते हैं. लोगों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से लगातार यहां कार की बैटरी चोरी हो रही हैं. पुलिस को मामले की शिकायत और सीसीटीवी वीडियो दे दिया गया है.

कार बैटरी चोरी करने वाला गैंग CCTV में कैद.

NCR में बैटरी चोरों के हौसले बुलंद
इससे पहले भी गाजियाबाद में कई जगहों से कार की बैटरी चोरी होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कई बार पुलिस इन वारदातों से जुड़े आरोपियों को पकड़ती है, लेकिन वारदातें खत्म होने का नाम नहीं लेती हैं. सवाल यह है कि इस गैंग का सरगना पुलिस की गिरफ्त में क्यों नहीं आता है. सुबह जब लोग उठकर देखते हैं तो, उनकी गाड़ी से बैटरी चोरी हुई रहती है, जिससे वह कहीं जा भी नहीं पाते हैं. ज्यादातर गाड़ियों की नई बैट्रियां चोरी की जाती हैं.

कारों को कर रहे बेकार
इससे पहले गाड़ी के टायर चोरी होने की घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं. टायर और बैटरी चोरी हो जाने से कोई भी कार बेकार हो जाती है. आमतौर पर देखा गया है कि एक रात में एक साथ कई वारदातें अंजाम देकर यह चोर फरार हो जाते हैं और किसी को कानों-कान भनक तक नहीं लगती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details