उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: विधायक अमनमणि त्रिपाठी और उनके पिता पर जान से मारने की धमकी दिलवाने का मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 1, 2021, 9:23 AM IST

गाजियाबाद के कविनगर थाने में नौतनवा विधानसभा सीट के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर अपनी सास को जान से मारने की धमकी दिलवाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. दर्ज मुकदमे में विधायक के पिता अमरमणि त्रिपाठी का नाम भी शामिल है.

मुकदमा दर्ज
मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज की नौतनवा विधानसभा सीट के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी और उनके पिता अमरमणि त्रिपाठी पर गाजियाबाद के कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. अमनमणि त्रिपाठी की सास ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि अमनमणि त्रिपाठी ने बदमाश भेजकर कोर्ट परिसर में अपनी सास को जान से मारने की धमकी दिलवाई. आपको बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी पर अपनी पत्नी सारा सिंह की हत्या का मुकदमा गाजियाबाद की सीबीआई अदालत में चल रहा है.

अमनमणि त्रिपाठी की सास सीमा सिंह ने एसएसपी को दी गई शिकायत में कहा, 23 सितंबर को वह बेटी की हत्या के मामले की सुनवाई के दौरान गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट पहुंची थी. इस दौरान जब वह गेट के बाहर आई तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें धक्का दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए अमनमणि त्रिपाठी और उनके पिता अमरमणि त्रिपाठी का नाम लिया. आरोप है कि सीमा सिंह को मामले की पैरवी ना करने के लिए कहा गया. बदमाशों ने यह भी कहा कि अगर पैरवी की जाएगी तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. एसएसपी के दखल के बाद कवि नगर थाने में अमनमणि त्रिपाठी और उनके पिता समेत तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:ठेकेदार के अपहरण मामले में विधायक अमनमणि त्रिपाठी बरी, लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाया फैसला

साल 2015 में अमनमणि त्रिपाठी पर पत्नी सारा सिंह की हत्या का आरोप लगा था. अमनमणि त्रिपाठी पर आरोप था कि वह अपनी पत्नी सारा सिंह के साथ जा रहे थे और कार को दुर्घटनाग्रस्त करवा दिया था. संदिग्ध हालत में सारा सिंह की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि अमनमणि को कार में होने के बावजूद चोट नहीं लगी थी, जिसके बाद मामला सीबीआई कोर्ट गाजियाबाद में पहुंचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details