उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 9, 2022, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में चोरों ने निकाला गाड़ी चोरी का अनोखा फार्मूला, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

गाजियाबाद के चोर भी अब फिल्मी स्टाइल में गाड़ियों की चोरी कर रहे हैं, लेकिन पुलिस उन चोरों तक नहीं पहुंच पा रही है.

चोरी का अनोखा फार्मूला
चोरी का अनोखा फार्मूला

गाजियाबाद : चोरों ने वाहन चोरी का नया फार्मूला निकाला है. चोर अब इलाके में कार और ट्रैक्टर लेकर आते हैं. फिर उस गाड़ी से घसीट कर इलाके में घर के बाहर खड़ी गाड़ी को चोरी करके ले जाते हैं. चोरों के इस नए फार्मूले की वजह से गाजियाबाद के एक इलाके के लोग काफी परेशान हैं.

मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का है. लोगों ने सीसीटीवी में एक ट्रैक्टर को घूमते हुए देखा है, जो रात के समय आता है. इसी ट्रैक्टर से बांधकर गाड़ियों को चोरी करके ले जा रहा है. कार वाली वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. कार से बांधकर एक गाड़ी को चोरी करके ले जा रहा है. मामले की शिकायत पुलिस को भी दी गई है. लेकिन पुलिस अब तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है.

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल

पिछले एक महीने में ऐसी कई घटनाएं गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में हुई हैं. इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत एसएसपी को भी दी है. सभी सीसीटीवी भी पुलिस अधिकारियों को सौंप दिए गए हैं. कार का नंबर भी सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है. लेकिन यह बात पूरी तरह से साफ नहीं है कि यह रजिस्ट्रेशन नंबर असली है या फिर फर्जी लगाया गया है.

ये भी पढ़ें :झपकी आने से डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक की मौत तीन घायल

गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि जितनी भी शिकायतें मिली हैं. उनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. चोरों के इस फार्मूले को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा. इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details