उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 23, 2020, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: गैलेक्सी मॉल के बाहर से कार ले उड़े लुटेरे, CCTV में कैद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलेक्सी मॉल के बाहर से शातिर चोर एक कार उड़ा ले गए. फिलहाल चोर मॉल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए. पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों के इस गैंग की तलाश में लगी हुई है.

etv bharat
गैलेक्सी मॉल के बाहर से कार ले उड़े लुटेरे.

ग्रेटर नोएडा: गौरव चंदेल हत्याकांड के बाद से नोएडा एक्सटेंशन लगातार अपराधिक गतिविधियों के कारण चर्चा में बना हुआ हैं. पुलिस क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के तमाम दावे फेल होते नजर आ रहे हैं. अब कार चोरी की एक नई वारदात सामने आई है. पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित गैलेक्सी मॉल के बाहर से बदमाशों ने कार के दरवाजे और गियर लॉक खोल कर कार चोरी कर ली. चोरी की वारदात मॉल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

गैलेक्सी मॉल के बाहर से कार ले उड़े लुटेरे.

5 मिनट में चोरी
सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि चोर कार का दरवाजा खोल कर कार में बैठ जाता है और गियर लॉक खोलने का प्रयास करता है, जबकि बदमाशों के साथी लगातार इस बात का ध्यान रख रहे हैं की कहीं कार मालिक तो नहीं आ रहा. चोरों ने 5 मिनट में कार का गियर लॉक खोल लिया और कार लेकर फरार हो गए.

किसकी थी कार
चोरी की गई कार गौर सिटी के सोलहवे एवेन्यू में रहने वाले अमित की थी. उनका कहना है कि वह गैलेक्सी मॉल गए हुए थे, मॉल के बाहर कार खड़ी कर अंदर और दवाइयां खरीद रहे थे. करीब 25 मिनट बाद बाहर आए तो उनकी कार गायब थी. उन्होंने आसपास कार की तलाश की, लेकिन कार नहीं मिली, जिसके बाद उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस की कार्रवाई
कार चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और मॉल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाल कर देखे, जिसमें चार लोग कार को चोरी करके ले जाते हुए नजर आये. पुलिस ने अमित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details