उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: DPS रेलवे फाटक के पास कार में लगी आग, लोगों ने बचाई चालक की जान

By

Published : Jan 25, 2020, 5:49 AM IST

शुक्रवार को कवि नगर के डीपीएस रेलवे फाटक के पास लोग ट्रेन के जाने का इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान एक कार में देखते ही देखते आग लग गई. गाड़ी के मालिक को मौके पर मौजूद लोगों ने बाहर निकाला और रेत डालकर आग बुझायी गयी.

etv bharat
कार में लगी आग

गाजियाबाद:कवि नगर रेलवे के डीपीएस रेलवे फाटक के पास हर रोज की तरह शुक्रवार को भी फाटक के पास लोग ट्रेन निकलने का इंतजार कर रहे थे. फाटक बंद था, उसी दौरान एक कार से धुंआ निकला फिर देखते ही देखते कार में आग लग गई. जिसे देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन लोगों की सूझबूझ से ड्राइवर की जान बच गई.

डीपीएस रेलवे फाटक के पास कार में लगी आग.

ड्राइवर की लोगों ने बचाई जान
कवि नगर इलाके के रहने वाले बुजुर्ग कार को चला रहे थे और वे बंद फाटक पर रुके हुए थे. इस दौरान जैसे ही गाड़ी में से धुआं निकलने लगा, लोगों ने उन्हें सूचना दी और गाड़ी के बाहर निकाला. जिससे एक अनहोनी टल गई और समय रहते ही बुजुर्ग की जान बचाई गई.

रेत डालकर बुझाई आग
मौके पर कई लोग इकठ्ठा हो गए और सभी ने पास में पड़ी हुई रेत को गाड़ी के बोनट पर डाला जिससे गाड़ी के अगले हिस्से में लग रही आग बुझ गई. लोगों की इस सूझबूझ की तारीफ हर कोई कर रहा हैं.

फाटक पर लगा जाम
घटना के बाद एक तरफ जहां अफरा-तफरी मच गयी, वहीं फाटक पर जाम लग गया. फाटक खुलने के बाद भी काफी देर तक गाड़ियां फंसी रहीं, लेकिन स्थानीय पुलिस की मदद से हालात सामान्य हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details