उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: खड़ी गाड़ी को बेकार कर दे रहे चोर, देखिए CCTV में कैद वारदात

इन दिनों गाजियाबाद में एक गैंग सक्रिय है, जो घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को चिन्हित करता है और उनमें से देर रात बैटरी चोरी करके फरार हो जाता है. ऐसे ही एक मामले की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है.

खड़ी गाड़ी को बेकार कर दे रहे चोर
खड़ी गाड़ी को बेकार कर दे रहे चोर

By

Published : Jul 11, 2021, 8:25 PM IST

गाजियाबाद:गाजियाबाद में बाहर गाड़ी खड़ी करना मतलब चोरों को न्योता देना हो गया है. कभी खड़ी गाड़ी चोरी हो जाती है तो कभी उसमें लगी बैटरी. ऐसा ही एक गैंग जिला गाजियाबाद में लगातार सक्रिय है, जो घर के बाहर खड़ी हुई कारों को बेकार करके जा रहा है. सुबह जब लोग उठते हैं तो कार चलने लायक नहीं रहती है. इस गैंग की करतूत साहिबाबाद इलाके के सीसीटीवी में कैद हुई है.

CCTV में कैद हुई वारदात.

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में चोरों ने एक ही रात में घर के बाहर खड़ी 3 गाड़ियों में से बैटरी चोरी कर ली. सुबह जब लोगों ने उठकर देखा तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई. पता चला कि उसमें से बैटरी चोरी हो गई. सीसीटीवी चेक किया गया तो उसमें दो चोर नजर आए, जो बाइक पर थे. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि एक चोर बाइक पर बैठा रहता है और दूसरा चोर जाकर गाड़ी में से बैटरी निकाल कर लाता है. फिर दोनों फरार हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें:-...जब शराब के लिए लोनी के जंगलों में भटकती रही पुलिस

गाड़ियों में से एक्सेसरीज चोरी करने की वारदातें पहले भी लगातार सामने आती रही हैं. इससे पहले घर के बाहर खड़ी हुई गाड़ियों में से टायर चोरी कर लिए गए थे. ऐसी भी कई वारदातें हुई थीं. अभी तक इस मामले में पुलिस के पास इस गैंग का कोई सुराग नहीं है. लोग लगातार दहशत में हैं, जिन लोगों के पास घर में पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. वह लोग अपनी गाड़ियां घर के बाहर खड़ी करते हैं. ऐसे लोगों के मन में इन चोरों की दहशत बढ़ती जा रही है. लॉकडाउन के बाद यह चोरियां और भी ज्यादा बढ़ रही हैं.

इसे भी पढ़ें:-8 घंटे करते थे लूट की नौकरी, परिवार और पुलिस वाले हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details