उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: तेज रफ्तार कैंटर ने तीन बाइकों को मारी टक्कर

By

Published : Aug 27, 2020, 7:59 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने 3 बाइकों को टक्कर मार दी, जिसमें तीनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

etv bharat
गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा होने से टला.

गाजियाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने कई बाइकों में टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है. इस हादसे में तीन बाइक बुरी क्षतिग्रस्त हो गई और वहीं कैंटर का ड्राइवर कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन के माध्यम से कैंटर को हटवाया है. इस बीच फ्लाईओवर पर लंबा जाम भी लग गया.

गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा होने से टला.

टल गया बड़ा हादसा
बता दें कि ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर तीन बाइक से टकराने के बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गया. वरना यहां पर बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं यह इलाका काफी ज्यादा व्यस्त रहता है, अगर फ्लाईओवर के ऊपर चढ़कर कैंटर नीचे की तरफ गिर जाता, तो कई लोगों की जान जा सकती थी. साथ ही पास में घंटाघर की व्यस्त मार्केट भी है, अगर वक्त पर कैंटर नहीं रुकता और उसके ब्रेक अनियंत्रित हो जाते, तो भी कई लोगों की जान जा सकती थी. वहीं पुलिस को शक है कि कैंटर का ड्राइवर कहीं नशे में तो नहीं था, शायद इसीलिए वह मौके से फरार हो गया. फिलहाल घायलों की हालत अब ठीक बताई जा रही है.

ट्रैफिक पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची
मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत ही पास के जिला अस्पताल में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया, और हालात को नियंत्रित किया. ट्रैफिक पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मौके पर लगे जाम को भी खुलवाने की कोशिश की. वहीं कैंटर के ड्राइवर की तलाश की जा रही है. साथ ही कैंटर को क्रेन के माध्यम से थाने ले जाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details