उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ग़ाज़ियाबाद में मासूम के हत्यारों को पकड़ने की मांग लेकर किया कैंडल मार्च

कौशांबी इलाके में 2 दिन पहले 14 साल के मासूम बच्चे की लाश मिली थी. इस मामले में इंसाफ की मांग कर रहे लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. लोगों का कहना है कि बेरहमी से बच्चे की हत्या की गई है लेकिन अब तक कातिल का कोई सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है.

ETV BHARAT
कैंडल मार्च

By

Published : Apr 24, 2022, 10:50 PM IST

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद के कौशांबी इलाके में 2 दिन पहले 14 साल के मासूम बच्चे की लाश मिली थी. इस मामले में इंसाफ की मांग कर रहे लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. लोगों का कहना है कि बेरहमी से बच्चे की हत्या की गई है, लेकिन अब तक कातिल का कोई सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है. लोगों ने इस मामले में पुलिस और प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. पार्क में न तो लाइट का इंतजाम है और न ही सुरक्षा की व्यवस्था. इसको लेकर भी लोगों ने नाराजगी जाहिर की.

कैंडल मार्च

पुष्पविहार सोसायटी का रहने वाला 14 साल का मासूम 2 दिन पहले संदिग्ध हालत में लापता हो गया था. वह ट्यूशन से वापस लौटकर आया था. शाम के समय उसको काफी तलाशा गया, लेकिन वह नहीं मिला. काफी खोजबीन के बाद बच्चे की लाश सोसाइटी के पास के एक पार्क में मिली. बच्चे के शरीर पर बेरहमी से पिटाई के निशान पाए जाने के बाद स्थानीय लोग कह रहे हैं कि बच्चे की निर्मम हत्या करने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए. इस मामले में स्थानीय लोगों ने कैंडिल मार्च निकालकर प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. इस कैंडिल मार्च में सोसाइटी के बूढ़े, बच्चे और महिलाएं भी शामिल हुईं.

इसे भी पढ़ें :सात करोड़ की हाइड्रोलिक प्लेटफार्म मशीन हुई कबाड़, जानें क्या रही वजह

आसपास के कबाड़ी बस्ती के नशेड़ियों को लेकर भी लोगों ने शक जाहिर किया है, लेकिन लोग बच्चे की हत्या के पीछे कोई बड़ी साज़िश होने की बात कह रहे हैं. बच्चे को मारने के पीछे कोई बड़ी योजना हो सकती है. फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details