उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 18, 2021, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

पहले पूछा कैसी है बाइक की परफॉर्मेंस, फिर मार दी गोली

गाजियाबाद में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर का है. यहां दो अज्ञात लोगों ने एक बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोली मारकर हत्या कर दी.

मार दी गोली
मार दी गोली

गाजियाबादः लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर को कुछ लोगों ने गोली मार दी. घायल को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस को शक है कि मामला आपसी रंजिश का है.

मृतक का नाम धर्मेंद्र है, जो ऑफिस के पास बैठे हुए थे. आरोप है कि दो लड़के आए, जिनको पहले से धर्मेंद्र जानते थे. वे आपस में बातचीत करने लगे. इस दौरान दोनों गोली मारकर फरार हो गए. दोनों युवकों ने पहले बातचीत में धर्मेन्द्र से पूछा कि हाल ही में, जो आपने बाइक खरीदी है, उस बाइक का परफॉर्मेंस कैसा है. इसी तरह की बातों में उलझाने के बाद धर्मेंद्र को गोली मार दी गई. दोनों युवक पैदल ही फरार हो गए.

गाजियाबाद में फायरिंग

लोनी बॉर्डर इलाके के बेहटा हाजीपुर में, जिस समय यह घटना हुई, उस समय पुलिस की अलग-अलग टीम अपराधियों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चला रही थी. दो टीमें अलग-अलग जगहों पर हिस्ट्रीशीटर और अन्य बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी. ऐसे में साफ है कि बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. उन्हें पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है. फिलहाल पुलिस ने धर्मेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक

ABOUT THE AUTHOR

...view details