उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: घरेलू विवाद में सगे भाई ने मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक्त मौत

By

Published : Oct 26, 2020, 1:47 PM IST

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में एक युवक ने अपने ही भाई की गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन मरने से पहले मृतक ने कैमरे के सामने कातिलों के नाम बताए हैं, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

: घरेलू विवाद में सगे भाई ने मारी गोली
: घरेलू विवाद में सगे भाई ने मारी गोली

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के मोदीनगर इलाके में एक युवक ने अपने ही भाई की गोली मार दी, जिसके बाद भाई राजकुमार को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. राजकुमार ने मौत से पहले कैमरे पर बयान भी दिया था. उसने बताया कि उसके भाई ने ही एक साथी के साथ मिलकर उसपर गोली चलाई, जिसके पीछे का कारण घरेलू विवाद था. पुलिस ने मौत के पहले मृतक के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

: घरेलू विवाद में सगे भाई ने मारी गोली

गोलियों की आवाज से दहला संजय पुरी इलाका


पूरा मामला मोदीनगर थाना क्षेत्र के संजय पुरी इलाके का है, जहां पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां राजकुमार पर चलाई गईं. गोलियों की आवाज सुनकर लोग भी घरों से बाहर आ गए, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं सामने देखा तो घायल राजकुमार रोड पर तड़प रहा था, जिसे लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. मौत से पहले उन्होंने अपने कातिलों का नाम बताया है.

रिश्ता शर्मसार
किसी ने सोचा नहीं था कि घरेलू विवाद इतना बढ़ जाएगा कि भाई ही भाई की हत्या करने पर आमादा हो जाएगा. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द गिरफ्तारी के बाद घटना का पूरा सही कारण स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details